TPL_GK_LANG_MOBILE_MENU

User Rating: 0 / 5

Star inactiveStar inactiveStar inactiveStar inactiveStar inactive
 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने अन्ना हजारे को धमका दिया है. उन्होंने अन्ना द्वारा अनशन किए जाने की सूचना पर कहा कि अगर अन्ना ने अनशन किया तो उनका हाल रामदेव जैसा कर दिया जाएगा. दिग्विजय ने साफ कहा कि जैसा व्यवहार केंद्र सरकार ने रामदेव और उनके समर्थकों के साथ रामलीला मैदान में किया था, उसी तरह का व्यवहार सरकार अन्ना और उनके समर्थकों के साथ कर सकती है.

अन्ना हजारे के प्रस्तावित अनशन से नाखुश दिग्विजय ने उन्हें कड़ी चेतावनी देकर अन्ना के समर्थकों में बेचैनी पैदा कर दी है. दिग्विजय का कहना है कि जैसा भी माहौल होगा, वैसा फैसला लिया जाएगा. संभव हुआ तो अन्ना के खिलाफ भी उसी तरह की कार्रवाई की जाएगी जैसा रामदेव के साथ किया गया था. कांग्रेस महासचिव दिग्विजय ने समाजसेवी अन्ना हजारे के बारे में उलटी-पुलटी टिप्पणियां भी की. दिग्विजय के मुताबिक अन्ना हजारे गांधीवादी और वरिष्ठ नेता हैं. लेकिन उनके समर्थक उन्हें चने की भाड़ पर चढ़ाकर उन्हें अनशन पर बिठा देते हैं, पर सच्चाई है कि जो उनकी उम्र है, उसे देखते हुए उनका अनशन पर बैठना बिलकुल ठीक नहीं है. कायदे से अन्ना के युवा समर्थकों को अनशन पर बैठना चाहिए, न कि खुद अन्ना को.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार की जवाबदेही किसी अन्ना हजारे या उनकी टीम के लोगों के प्रति नहीं है, बल्कि देश की आम जनता के प्रति है. देश में कार्यरत संसदीय प्रणाली सबसे उपर है और उसी की प्रक्रिया का पूरी तरह पालन किया जाएगा. रामदेव के साथ रामलीला मैदान में हुई घटना का जिक्र किये बिना दिग्विजय बोले- अन्ना दिल्ली में अनशन पर बैठेंगे तो उनके साथ वही सलूक होगा जो उस वक्त के हालात में किया जा सकता है. आत्ममुग्ध दिग्विजय अपनी पीठ थपथपाने से नहीं चूके. रोजाना नए नए खुलासे और नए नए तरह तरह के बयानों को लेकर अपनी तुलना विकीलीक्स से किये जाने पर दिग्विजय ने कहा कि विकीलीक्स लाजवाब है, लेकिन दिग्गीलीक्स उससे भी ज्यादा जबर्दस्त है.

सर्वाधिक लोकप्रिय पोस्ट

Follow Us>      Facebook         Twitter         Google+